आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दोस्त और चाचा के साथ खड़ा हूं
Advertisement
trendingNow12248187

आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दोस्त और चाचा के साथ खड़ा हूं

Allu Arjun Controversy: हाल में ही पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन अपने दोस्त विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर पहुंचे थे. मगर इस बीच इतना बवाल हो गया कि उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया. अब एक्टर ने इस पूरे विवाद पर रिएक्ट किया है.

 

आचार संहिता का उल्लंघन करने के विवाद पर अल्लू अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- दोस्त और चाचा के साथ खड़ा हूं

एक्टर अल्लू अर्जुन लगातार 'पुष्पा 2' के चलते बिजी हैं. हाल में ही उनकी फिल्म का गाना भी रिलीज हुआ था. मगर इस बीच वह राजनीतिक गलियारों में विवादों में घिरे. हुआ ये कि वह दोस्त और विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर पहुंचे थे जहां उन्होंने दोस्त का समर्थन किया. जैसे ही ये बात अल्लू अर्जुन के फैंस को पता चली तो एक्टर से मिलने के लिए भीड़ लग गई. इतना बवाल हो गया कि कानून व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई. नतीजा ये हुआ कि आचार संहिता के उल्लंघन के चलते एक्टर पर केस भी दर्ज हुआ. अब इस पूरे विवाद पर अल्लू अर्जुन ने रिएक्ट किया है.

अल्लू अर्जुन ने नांदयाल जाने पर कहा कि वह अपने लोगों के लिए हमेशा खड़े हैं. वह अपने लोगों को सपोर्ट करने के लिए गए थे. इसका मतलब ये कतई नहीं है कि उनका संबंध किसी पार्टी से है. उनका किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. 

विवाद पर क्या बोले अल्लू
अल्लू अर्जुन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में इस विवाद पर अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा, 'मैं सबसे पहले तो ये साफ कर देना चाहता हूं कि मेरा किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. मैं न्यूट्रल रहना पसंद करता हूं. अपनों का साथ देता हूं. इसे राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. मेरे चाचा, दोस्त रवि और ससुर श्री रेड्डी के साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा.'

डायरेक्टर सुकुमार के बर्थडे पर अल्लू अर्जुन ने शेयर की Puspa 2 से तस्वीर, लिखी है मजेदार बात

 

आखिर ऐसा क्या हुआ
'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को विधायक रेड्डी ने दोस्त अल्लू अर्जुन को बुलाया था. मगर इस दौरान उन्होंने पुलिस की परमिशन नहीं ली. ये नतीजा ये हुआ कि विधायक के घर के बाहर भारी-भरकम भीड़ जमा हो गई. जबकि आंध्र प्रदेश में 13 मई को चौथे चरण के चुनाव होने है और यहां 144 धारा लागू है. कानून तोड़ने के चलते रेड्डी और अल्लू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

Trending news