Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास
Advertisement
trendingNow12226730

Diljit Dosanjh वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, कनाडा में रच दिया इतिहास

Diljit Dosanjh: वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने नया रिकॉर्ड बना डाला है. वह इस वेन्यू पर परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं.  दिलजीत का ये कॉन्सर्ट सोल्ड आउट (Sold Out) रहे. यानी कॉन्सर्ट के सारे टिकट बिक गए. इसी के साथ दिलजीत  दोसांझ ने भारत से बाहर अब तक का सबसे बड़ा पंजाबी कॉन्सर्ट करने का भी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ के लिए यह साल शानदार चल रहा है. सिंगर-एक्टर को इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में अपने अभिनय के लिए खूब तारीफ मिली. इसके अलावा वह अपने गानों और कॉन्सर्ट से भी फैन्स का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में सिंगर दिलजीत दोंसाझ ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बनकर इतिहास रच दिया है. उनकी उपलब्धि पर बादशाह, रिया कपूर, नेहा धूपिया और कई अन्य सेलेब्स ने भी उन्हें खूब बधाई दी है.

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) निर्देशित फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) में अपनी सफलता के बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में वैंकूवर में अपने प्रदर्शन से 54,000 से अधिक फैन्स का दिल जीत लिया. इसके साथ वह वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में प्रदर्शन करने वाले पहले पंजाबी सिंगर भी बन गए हैं और उन्होंने कनाडा में खास इतिहास रच दिया है.

Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...'

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की कॉन्सर्ट की तस्वीरें
दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कॉन्सर्ट की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए दोसांझ ने कैप्शन दिया, "इतिहास लिखा गया है... बीसी प्लेस स्टेडियम बिक गया... दिल-लुमिनाती टूर." दिलजीत दोसांझ के इस पोस्ट पर बधाई देते हुए नेहा धूपिया ने लिखा, ''बियॉन्ड!  हम दिलजीत दोसांझ युग में रह रहे हैं.'' रिया कपूर ने लिखा, "बेस्ट (रेड हार्ट) आपको मिस कर रही हूं." रैपर और गायक बादशाह ने इमोशनल आंखों वाला इमोजी और भारतीय ध्वज कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वर्कफ्रंट पर दिलजीत दोसांझ
इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकीला' से पहले दिलजीत दोसांझ रिया कपूर की फिल्म 'क्रू' में नजर आए थे. इस में दिलजीत तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के साथ दिखाई दिए थे. सिंगर ने हाल ही में बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया. फिल्म में दिलजीत ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि परिणीति ने चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है.

Trending news