करीना ने सास शर्मिला संग मिलकर दिखाया महल जैसे पटौदी आवास का कोना-कोना, Inside Video
Advertisement
trendingNow12249094

करीना ने सास शर्मिला संग मिलकर दिखाया महल जैसे पटौदी आवास का कोना-कोना, Inside Video

Kareena Kapoor का उनकी सास के साथ पटौदी हाउस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सास-बहू मिलकर ना केवल अपने कमरे में मस्ती करती दिख रही हैं बल्कि घर का कोना-कोना भी दिखाया है.

 

पटौदी हाउस इनसाइड वीडियो

Pataudi House Inside Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  और उनकी सासू मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का खानादानी घर पटौदी आवास काफी सुंदर और आलीशान है. हरियाणा में बने इस खूबसूरत घर के अंदर कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. घर के मेन गेट से लेकर कमरों में रखी एक -एक चीज इतनी एंटीक है कि लोग इसे बस एक टक निहारते रह जाते हैं. अब करीना और शर्मिला ने अपने इस पटौदी आवास का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही घर का कोना-कोना दिखाया.  

बेहद सुंदर है कमरा
पटौदी आवास काफी बड़े एरिए में बना हुआ है. घर के सामने बड़ा सा गार्डन है जिसकी झलक इस वीडियो के शुरुआत के पहले एरियर शॉट में दिखाई गई. वीडियो में करीना और शर्मिला टैगोर कमरे में बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. साथ ही कमरे का सुदंर नजारा भी दिखा रही हैं.

 

फुलेरा में फिर फंस गए सचिव जी, प्रधानी चुनाव के बीच लेना पड़ा इस्तीफा वापस, धमाकेदार है 'पंचायत 3' ट्रेलर

हर चीज है खास
इस कमरे की सजावट के लिए हर एंटीक चीज का इस्तेमाल किया गया है. साथ कमरे की दीवारें सफेद रंग से रंगी है तो वहीं पर्दे भी लाइट कलर के हैं. इस खूबसूरत से रूम में करीना अपनी सास के साथ मिलकर मस्ती के पल बिताती नजर आईं.

 

बदन पर मिट्टी, पसीने में चूर-चूर होकर लंगोट पहन दौड़े कार्तिक आर्यन, जबरदस्त है 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर

विज्ञापन का है वीडियो 
दरअसल, करीना और शर्मिला टैगोर का ये वीडियो एक विज्ञापन का है जिसे खुद बेबो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'रोलिंग विद द क्वीन, रील से रियल लाइफ.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पटौदी आवास की कीमत करीबन 800 करोड़ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्मिला टैगोर तो अब फिल्मों से दूर रहती हैं. लेकिन करीना हाल ही में 'क्रू' फिल्म में नजर आईं. इसमें करीना के साथ कृति सेनन और तब्बू लीड रोल में थीं. फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन उतना कलेक्शन नहीं कर पाई. इससे पहले करीना 'जाने जान' में नजर आई थीं. जिसमें जगदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे.

Trending news