फिर वही मजा और मस्ती लिए वापस आ रहे शेखर सुमन के ये आइकॉनिक टीवी शो? एक्टर कर रहे प्लानिंग
Advertisement
trendingNow12247913

फिर वही मजा और मस्ती लिए वापस आ रहे शेखर सुमन के ये आइकॉनिक टीवी शो? एक्टर कर रहे प्लानिंग

Shekhar Suman: टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शेखर सुमन निर्माता संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज भेजी है और वो ये है कि वो अपने पुराने आइकोनिक टीवी शो के वापसी की तैयारियां कर रहे हैं. 

Shekhar Suman Iconic Tv Shows

Shekhar Suman Iconic Tv Shows: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का अपना सफर तय करने वाले एक्टर शेखर सुमन इन दिनों फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो 'जुल्फिकार' का किरदार निभा रहे हैं. सीरीज में उनके अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी बीच शेखन ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज भेजी है, जिसे सुनने के बाद फैंस भी खुशी से उछल पड़ेंगे.

शेखर सुमन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. अपने दौर में वो कई टीवी शो में नजर आए थे, जिसने उनको जबरदस्त पहचान मिली. इन्हीं में शोज में दो ऐसे शोज थे, जिनको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. पहला 90s में आया 'देख भाई देख' और दूसरा 'मूवर्स एन शेकर्स'. दरअसल, हाल ही में शेखर सुमन ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो इन शोज एक बार फिर टीवी पर वापस लाने की तैयारियां कर रहे हैं और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वापस लौटेंगे शेखर के आइकॉनिक शोज

न्यूज18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू में शेखर ने अपने पुराने शो 'मूवर्स एन शेकर्स' और 'देख भाई देख' के बारे में खुलकर बात की. इसी बीच एक्टर ने ये संकेत दिया है कि इस बार 'मूवर्स एन शेकर्स' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. उन्होंने कहा, 'हां, इसे वापस लाने का विचार किया जा रहा है. शो को लेकर दर्शकों की तरफ से बहुत दबाव है. मैं जहां भी जाता हूं, यहां तक कि एयरपोर्ट पर भी, लोग मुझसे पूछते हैं कि 'आप 'मूवर्स एंड शेकर्स' को वापस क्यों नहीं लाते'? जिसके जवाब में एक्टर ने ये कहा.

सुचित्रा पिल्लई ने कास्टिंग काउच से जुड़ा सुनाया एक किस्सा, जब एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी फिल्म; खोला घिनौना राज

ओटीटी पर आएगा 'मूवर्स एन शेकर्स'

एक्टर ने आगे बताया, 'हम कुछ ऐसे दौर से गुजर रहे थे जहां टीवी पीछे छूट सा गया था और ओटीटी नॉन-फिक्शन में नहीं था. वे केवल फिक्शन सीरीज का स्पोर्ट करना चाहते थे. मुझे ऐसा लगा जैसे 'मूवर्स एंड शेकर्स' के वापस आने के लिए टीवी से अच्छी जगह ओटीटी है, क्योंकि इसे सभी लोग देख पाएंगे, जो टीवी नहीं देखते वो भी. मैं बस सही समय का इंतजार कर रहा था. मुझे लगता है कि अब इसे वापस लाने का समय आ गया है'. साथ ही उन्होंने बताया, ''देख भाई देख' के वापसी की भी तैयारियां हो रही है, लेकिन ये सही समय पर होगा'. 

Trending news