Rohini Acharya Nomination: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू, तेजस्वी सहित जुटे कई दिग्गज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227147

Rohini Acharya Nomination: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू, तेजस्वी सहित जुटे कई दिग्गज

Rohini Acharya: इस बार बिहार की हॉट सीटों में एक सारण लोकसभा से आरजेडी के टिकट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस बार चुनाव में उनका सामना  बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है. 

(फाइल फोटो)

Patna: Rohini Acharya: इस बार बिहार की हॉट सीटों में एक सारण लोकसभा से आरजेडी के टिकट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस बार चुनाव में उनका सामना  बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है. माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी ,मीसा भारती, जय प्रकाश यादव सहित तमाम समर्थक एडीएम कार्यालय पहुंचे, है. इस नामांकन के बाद राजेंद्र स्टेडियम में आम सभा आयोजित की जायेगी. 

रोहिणी आचार्य के नामांकन के दौरान सारण कलेक्ट्रेट के बाहर आरजेडी समर्थक लगातार नारे लगा रहे थे. लालू परिवार के एक-एक सदस्य के आने पर समर्थकों का जोश देखते बन रहा था.  रोहिणी आचार्य पहली बार चुनाव में अपनी किस्मत को अजमा रही है. रोहिणी ने अभी तक एक मंझे हुए नेता की तरह प्रचार किया है. वो लगातार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रही हैं.

सारण बनी हॉट सीट 

बिहार की सारण सीट इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या आरजेडी को उतारा है. लालू यादव ने भी पहली बार चुनाव यही से लड़ा था और जीत हासिल की थी. रोहिणी राजनीति में आने से पहले भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रही हैं. वो लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधती रही हैं. वहीं, सारण से उम्मीदवार के रूप में नाम का ऐलान होने के बाद वो बिहार सरकार और बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं. 

Trending news