अजमेर में डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने जनता से की अपील, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनना जरूरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213942

अजमेर में डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने जनता से की अपील, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनना जरूरी

Ajmer News: भाजपा के  राजस्थान प्रभारी, डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार अत्यंत आवश्यक है. भगवान से यही कामना की है कि मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे.

Dr Vinay Sahasrabuddhe

Ajmer News: भाजपा के  राजस्थान प्रभारी, डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार अत्यंत आवश्यक है. उन्होंने शनिवार को जगतपिता ब्रह्माजी के आशीर्वाद सहित पुष्कर सरोवर में पूजा अर्चना की. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव 26 को, इन 2 सीटों पर मिल सकती है कांग्रेस को कड़ी चुनौती

उन्होंने कहा कि भगवान से यही कामना की है कि मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहे. पंडित अंशुमान पाराशर ने इस पूजा अर्चना का आयोजन किया. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी, डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि ब्रह्मा जी जगत के पालनहार हैं, और इसलिए प्रधानमंत्री मोदी की फिर से सरकार बनने की कामना की है. 

उन्होंने कहा कि पहले चरण में कम मतदान के बावजूद लोग यह मान चुके हैं कि मोदी ही आएंगे, इसलिए मतदान कम हुआ है. उन्होंने लोगों से मतदान की अपील की और भरोसा दिलाया कि आगामी चरणों में मतदान बढ़ेगा. 

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर देहात जिला अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा, पालिकाध्यक्ष कमल पाठक, किशनगढ़ सभापति दिनेश सिंह राठौड़, भाजपा महामंत्री अरुण वैष्णव, मधुसूदन पाराशर, अशोक पाराशर, लखन सरवाड़ीया, विकास बाबू पाराशर, मधुसूदन मैक्स, और दरियाव सिंह रावत मदन मस्त सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान के इन गांवों में क्यों नहीं पड़ा एक भी वोट, दो गांवों में सिर्फ खुला खाता

Report- Abhijeet Dave

 

Trending news