Video: रेलवे पटरी पर बच्चों संग मौत से लड़ रही थी बिल्ली, दूत बनकर आया और यूं बचाई जान
Advertisement
trendingNow12236468

Video: रेलवे पटरी पर बच्चों संग मौत से लड़ रही थी बिल्ली, दूत बनकर आया और यूं बचाई जान

Trending Video: बिल्लियों और कुत्तों के वीडियो देखना किसे पसंद नहीं होता, खासकर इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर. ये वीडियो तब और भी प्यारे लगते हैं, जब उनमें इंसानों और जानवरों के बीच का खास रिश्ता झलकता है.

 

Video: रेलवे पटरी पर बच्चों संग मौत से लड़ रही थी बिल्ली, दूत बनकर आया और यूं बचाई जान

Cat Viral Video: बिल्लियों और कुत्तों के वीडियो देखना किसे पसंद नहीं होता, खासकर इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर. ये वीडियो तब और भी प्यारे लगते हैं, जब उनमें इंसानों और जानवरों के बीच का खास रिश्ता झलकता है. ढेरों कहानियां, साथ रहने का मजा, प्यार के लम्हें और एक खास जुड़ाव - ये सब मिलकर ये बताते हैं कि ये रिश्ता कितना खास होता है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स रेल की पटरियों के पास लेटी हुई एक बिल्ली और उसके नवजात बच्चों को देखता है. वीडियो में दिख रहा है कि बिल्ली बच्चों को जन्म देने के बाद लगभग बेहोश सी पड़ी है और उसके चार छोटे बच्चे उसके पास ही लेटे हुए हैं.

बिल्ली और उसके बच्चे की शख्स ने बचाई जान

ये बिल्लियों और कुत्तों वाले वीडियो तो सभी को पसंद आते हैं, खासकर इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया पर. ये और भी प्यारे लगते हैं जब इनमें इंसानों और जानवरों का प्यार दिखता है. ये वीडियो ढेर सारी कहानियां सुनाते हैं, ये बताते हैं कि इंसानों और जानवरों में कितना अच्छा रिश्ता हो सकता है. वीडियो में एक शख्स रेल की पटरियों के पास बेहोश सी पड़ी हुई एक बिल्ली और उसके चार नवजात बच्चों को देखता है. वो एक-एक करके बिल्ली के बच्चों को साफ करता है और फिर उन्हें उनकी मां के साथ एक पिंजरे में रख देता है. इसके बाद वीडियो में बिल्ली और उसके बच्चों का मेडिकल चेकअप दिखाया जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TULKUNOV MIRJALIL (@tulkunovmir)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इलाज के बाद, वीडियो में बिल्ली को पिंजरे में खाना खाते हुए और अपने बच्चों को दूध पिलाते हुए दिखाया गया है. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लगा और उन्होंने इसे खूब सारे लाइक्स दिए. ये वीडियो उज्बेकिस्तान के @tulkunovmir अकाउंट से शेयर किया गया था. ये वीडियो उज्बेकिस्तान के तुर्कनोव मिर्जा‍लिल नाम के शख्स के अकाउंट से शेयर किया गया था. ये शख्स बिल्लियों का बहुत शौकीन है और आप उनके अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो देख सकते हैं. वीडियो पर लोगों ने शख्स की काफी तारीफ की और भगवान का भी शुक्रिया अदा किया. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली मर रही थी, लेकिन वो अपने बच्चों के लिए जीना चाहती थी और भगवान ने उसे बचा लिया.

TAGS

Trending news