वर्क फ्रॉम ट्रैफिक: स्कूटर पर महिला खड़े-खड़े कर रही ऑफिस का काम, किसी ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow12227261

वर्क फ्रॉम ट्रैफिक: स्कूटर पर महिला खड़े-खड़े कर रही ऑफिस का काम, किसी ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट

Trending News: बेंगलुरु की ट्रैफिक जाम तो पूरे देश में मशहूर हैं. यहां पर लोग औसतन 10 किलोमीटर का रास्ता तय करने में करीब आधा घंटे या उससे ज्यादा लगा देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें लोग सफर के इस लंबे समय का सदुपयोग करते दिखते हैं.

 

वर्क फ्रॉम ट्रैफिक: स्कूटर पर महिला खड़े-खड़े कर रही ऑफिस का काम, किसी ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट

Work from traffic: बेंगलुरु की ट्रैफिक जाम तो पूरे देश में मशहूर हैं. यहां पर लोग औसतन 10 किलोमीटर का रास्ता तय करने में करीब आधा घंटे या उससे ज्यादा लगा देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें लोग सफर के इस लंबे समय का सदुपयोग करते दिखते हैं. ये शहर अनोखी घटनाओं के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में एक वीडियो काफी देखा और शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक महिला स्कूटी चलाते हुए वीडियो कॉल पर बात कर रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मल्टीटास्किंग का मतलब ये महिला वाकई अच्छे से समझती हैं.

सड़क पर खड़े होकर महिला ने किया ऑफिस का काम

ये वीडियो ट्विटर पर यूजर @Sun46982817Shan ने शेयर किया है. वीडियो में एक महिला स्कूटी चला रही है और उसके हैंडल पर फोन टिका हुआ है. फोन पर वीडियो कॉल चालू है, जो शायद दफ्तर से जुड़ा हुआ है. वीडियो में ये साफ पता चलता है कि कॉल पर कम से कम दो और लोग हैं, और महिला ने अपना कैमरा बंद कर रखा है. जैसा कि कैमरा दूर जाता है और घूमता है, सड़क पर गाड़ियों की एक लंबी लाइन दिखाई देती है. गाड़ियों के नंबर प्लेट KA 02 (राजाजीनगर आरटीओ) से शुरू होते हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो वाकई बेंगलुरु में ही बनाया गया था.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ अलग तरह की प्रतिक्रिया

वीडियो के साथ तमिल में कैप्शन लिखा है, जिसका हिंदी में मतलब कुछ ऐसा बनता है. एक यूजर ने लिखा, "ऑफिस का काम तो चलता ही रहेगा और क्या किया जाए? हां, चलो सिग्नल तो चेक कर लें. आप मुझे क्यों घूर रहे हो?" क्या यह बेंगलुरु का एक और "आपको तो बस बेंगलुरु में ही देखने को मिलेगा" वाला वाकया है? वीडियो पर लोगों ने अपनी राय कमेंट्स में शेयर की. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "क्या ये हफ्ते में 70 घंटे काम करती हैं?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आप भी खाली महसूस करते हैं? ऐसे में क्या करना चाहिए? बैंगलोर आओ और यह काम करो."

TAGS

Trending news