Gajlaxmi Rajyog: वृष राशि में बनेगा गजलक्ष्मी राजयोग, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की बरसात
Advertisement
trendingNow12249472

Gajlaxmi Rajyog: वृष राशि में बनेगा गजलक्ष्मी राजयोग, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की बरसात

Guru Shukra Yuti in Vrish: ज्योतिष गणना के अनुसार 1 मई को देवगुरु बृहस्पति ने वृष राशि में प्रवेश कर लिया है. इसके बाद 19 मई को सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र भी वृष राशि में प्रवेश करेंगे. इन दोनों ग्रहों की युति से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा. 

Gajlaxmi Rajyog: वृष राशि में बनेगा गजलक्ष्मी राजयोग, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगी धन-दौलत की बरसात

Gajlaxmi Rajyog in Vrish Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. इन ग्रहों के चाल परिवर्तन से शुभ योग का निर्माण होता है. ये योग सभी राशियों में से कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होते हैं तो किसी के लिए अशुभ. 

वृष राशि में बनेगा गजलक्ष्मी राजयोग
ज्योतिष गणना के अनुसार 1 मई को देवगुरु बृहस्पति ने वृष राशि में प्रवेश कर लिया है. इसके बाद 19 मई को सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र भी वृष राशि में प्रवेश करेंगे. इन दोनों ग्रहों की युति से गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग 3 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है जिससे कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
वृष राशि में बनने वाला गजलक्ष्मी राजयोग मेष राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. आपका अटका हुआ धन वापस आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, प्रमोशन के साथ आपकी सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. कार्यक्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में सुधार होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. माता पिता का आशीर्वाद लेकर नए काम की शुरुआत करें.

2. मकर राशि
वृष राशि में हो रही गुरु और शुक्र की युति मकर राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित हो सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. लव लाइफ में सुधार होगा. अगर आप सिंगल हैं तो आपको कोई हमसफर मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धनलाभ के प्रबल संयोग बन सकते हैं. विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त हो सकती है, मेहनत में कमी न रखें.

यह भी पढ़ें: Guruwar Upay: गुरुवार को करें ये छोटा सा काम, कुंडली में गुरु की स्थिति होगी मजबूत, मिलेगा बुद्धि-ज्ञान का आशीर्वाद

 

3. कुंभ राशि
गुरु और शुक्र की युति मकर राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी. इस समय आप किसी वाहन या फिर संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. बहुत समय से अटकी हुई डील आपकी फाइनल हो सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा होगा. अगर आपने पूर्व में कोई निवेश किया है तो उसका अच्छा रिटर्न मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. खर्चों में कमी आएगी. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news