Refurbished स्मार्टफोन खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये प्लेटफॉर्म्स, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार ऑप्शंस
Advertisement
trendingNow12248240

Refurbished स्मार्टफोन खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये प्लेटफॉर्म्स, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार ऑप्शंस

Refurbished smartphone: रीफर्बिश्ड फोन पूरी तरह से परीक्षण और रीफर्बिशमेंट प्रक्रियाओं से गुजरते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वे नए स्मार्टफोन की तरह दिखें और काम करें. कुछ अपडेटेड फोन वारंटी के साथ आते हैं. हम आपके रीफर्बिश्ड फोन शॉपिंग अनुभव बेहतर बनाने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म ऑप्शन लेकर आए हैं.

Refurbished स्मार्टफोन खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये प्लेटफॉर्म्स, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार ऑप्शंस

Refurbished smartphone: रिफर्बिश्ड फोन अक्सर नए फोन की तुलना में अधिक किफायती होते हैं, जिससे आप बजट से अधिक खर्च किए बिना लेटेस्ट तकनीक का मजा ले सकते हैं. एक अपडेटेड फोन चुनकर, आप इलेक्ट्रॉनिक कचरे की मात्रा को कम कर सकते हैं और पर्यावरण को बचा सकते हैं. रीफर्बिश्ड फोन पूरी तरह से परीक्षण और रीफर्बिशमेंट प्रक्रियाओं से गुजरते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वे नए स्मार्टफोन की तरह दिखें और काम करें. कुछ अपडेटेड फोन वारंटी के साथ आते हैं. हम आपके रीफर्बिश्ड फोन शॉपिंग अनुभव बेहतर बनाने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको बेहतरीन फोन कम कीमत में दिला सकते हैं. 

रिफिट ग्लोबल 

रिफिट ग्लोबल एक रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन स्टार्टअप है, जिसने हाल ही में शार्क टैंक सीजन 3 में फंडिंग हासिल की है, रिफिट ने रिफर्बिश्ड इलेक्ट्रॉनिक्स के मूल्य पर उनकी सामर्थ्य, न्यूनतम पर्यावरणीय प्रभाव और गारंटीकृत गुणवत्ता पर जोर देकर प्रकाश डाला है क्योंकि रिफिट ग्लोबल का हर स्मार्टफोन 47 पॉइंट्स से होकर गुजरता है और 6 महीने की डोरस्टेप वारंटी प्रदान करता है. पुराने गैजेटों को नई जैसी स्थिति में लाकर, वे इलेक्ट्रॉनिक्स की लाइफ को बढ़ाते हैं. ReFit 70% तक की छूट पर स्मार्टफोन प्रदान करता है, iPhone की कीमत मात्र 8,999 रु. से शुरू होती है.

कैशिफाई

कैशिफाई, एक लोकप्रिय ऑनलाइन बाज़ार, पुराने मोबाइल फोन और विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को खरीदने और बेचने में अपने बेहतरीन अनुभव के लिए प्रसिद्ध है. ट्रेड-इन प्रक्रिया में आसानी और निर्भरता की तलाश करने वालों के लिए, कैशिफाई पसंदीदा प्लेटफॉर्म है क्योंकि यूजर्स अपने उपयोग किए गए इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए सबसे ज्यादा मूल्य प्राप्त करने के लिए इस पर भरोसा करते हैं.

अमेजन 

अमेजन अपने गोदाम में उपलब्ध ओपन-बॉक्स और धीरे-धीरे उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के चयन के साथ-साथ "अपडेटेड" स्मार्टफ़ोन की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है. कार्यक्षमता सुनिश्चित करने के लिए, नवीनीकृत किया गया प्रत्येक फ़ोन को काफी ​​परीक्षण और निरीक्षण से गुजारा जाता है.

कंट्रोल्ज  

कंट्रोल्ज फोन का मिशन हाई क्वॉलिटी वाले अपडेटेड डिवाइसेज के साथ यूजर्स को बढ़ावा देना है, प्रत्येक फ़ोन हाईटेक और पर्यावरण-अनुकूल है, जिसे आज के यूजर्स के लिए तैयार किया गया है. कंट्रोल्ज एक ग्रीन फ्यूचर भविष्य को प्रेरित करते हुए तकनीकी उद्योग को बदल देता है. 

क्रोमा

क्रोमा रीफर्बिश्ड मोबाइल फोन पेश करता है, जो स्थिरता को बढ़ावा देते हुए बजट-अनुकूल कीमतों पर क्वॉलिटी ऑफर करता है. विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय ब्रांड और मॉडल उपलब्ध होने से, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप विकल्प पा सकते हैं.

Trending news