GHKKPM Spoiler: ईशान करेगा रीवा से शादी का वादा, हरिणी के सामने आ जाएगा सवि का सच!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पूरी कोशिश कर रही है कि वो हरिणी से अपनी शादीशुदा जिंदगी की मुश्किलें छिपा पाए. वहीं, ईशान भी अपनी मुसीबतों से जूझ रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 08:40 PM IST
    • ईशान करने जा रहे है रीवा से शादी
    • क्या हरिणी से सच छिपा पाएगी सवि?
GHKKPM Spoiler: ईशान करेगा रीवा से शादी का वादा, हरिणी के सामने आ जाएगा सवि का सच!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि हरिणी को होश आने के बाद भोलसे परिवार में एक बार फिर से तूफान आ जाएगा. रीवा के माता-पिता को अपनी बेटी की शादी की चिंता सताने लगेगी. ऐसे में रीवा की मां ईशान से सवाल करती है कि अब आगे वो क्या फैसला लेगा. बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रीवा अपने पेरेंट्स को ही डाटेगी कि ईशान अभी अस्पताल से आया है, इसलिए उसे कोई परेशान न करे.

ईशान पकड़ेगा रीवा का हाथ

15 मई के एपिसोड में आगे देखेंगे कि रीवा माता-पिता के साथ अपने घर जाने लगेगी तो ईशान उसका हाथ पकड़कर रोक लेगा. दूसरी ओर सवि अस्पताल में हरिणी को खाना खिलाएगी. इस दौरान हरिणी उससे पूछेगी कि उसके ससुराल में सब लोग कैसे हैं? इस पर सवि को पुरानी सारी बातें याद आ जाएंगी. वह ईशान के साथ हुआ अपना झगड़ा याद करेगी. हालांकि, सवि अपनी बहन को परेशान नहीं करना चाहती, इसलिए वह उसे कुछ नहीं बताएगी.

हरिणी करेगी सवि से सवाल

उधर, यशवंत रीवा के पिता को आश्वासन देगा कि सवि अब इस घर में कभी वापस नहीं आएगी. इस बात से ईशान काफी परेशान हो जाएगा. वहीं, अस्पताल में हरिणी, सवि से उसके मंगलसूत्र न पहनने पर सवाल करेगी. उसे शक होगा कि सवि जरूर उससे कुछ छिपा रही है. ऐसे में सवि भी अब उसे सच बताने लगेगी, लेकिन तभी ईशान आ जाएगा और बात संभाल लेगा. वह हरिणी से कहेगा कि सवि का मंगलसूत्र टूट गया था. 

रीवा से शादी करेगा ईशान

रीवा, ईशान से वादा करने के लिए कहेगी कि वो अगले महीने उसके पेरेंट्स की 30वीं सालगिराह पर उससे शादी कर लेगा. ईशान भी हांमी भर देगा. इस बीच वह फैसला लेगा कि वो जल्द ही हरिणी को सब सच बता देगा. इसके बाद वो सवि को बताएगा कि अगले महीने वह और रीवा शादी करने जा रहे हैं. वहीं, रीवा का पिता कहेगा कि वो एक महीने में ईशान और सवि का तलाक करवा कर उन्हें अलग कर देगा.

ईशान के घर रहेगी हरिणी

ईशान अपने घर पर ही हरिणी के रहने का इंतजाम करेगा. अक्का साहिब इस बात पर आग बबूला हो जाएंगी. हालांकि, यशवंत सबको समझाएगा कि हरिणी कुछ दिनों के लिए यहां रहेगी. ऐसे में सभी को घर में शांति बनाए रखती है. वहीं, चिन्मय, शिखा से कहेगा कि ईशान इस बात को समझ ही नहीं पा रहा कि उसके दिन में सिर्फ सवि के भावनाएं हैं.

हरिणी के सामने आ जाएगा सच

सवि, हरिणी से कहेगी कि ईशान के घर पर रहना सही नहीं लगता है. कहीं किराए पर रह लेते हैं. दोनों बाहर निकलेगी, तो सवि के हाथ से उसका बैग गिर जाएगा, जिसमें से मंगलसूत्र बाहर आ जाएगा. हरिणी, सवि को मंगलसूत्र दिखाएगी और पूछेगी कि वो आखिर कब तक उससे झूठ बोलती रहेगी. हरिणी समझ जाएगी कि सवि की शादीशुदा जिंदगी में कुछ तो गड़बड़ चल रही है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा बनाने लगी है आध्या के दिल में जगह, पाखी फिर खड़ा करेगी नया हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़