अतीक और मुख्तार के बाद इस नेता का नंबर; BSP उम्मीदवार का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2244317

अतीक और मुख्तार के बाद इस नेता का नंबर; BSP उम्मीदवार का बड़ा बयान

Azam Khan: उत्तर प्रदेश की बस्ती सीट से बसपा उम्मीदवार का दावा है कि भाजपा अतीक और मुख्तार के बार आजम खान को जेल में मरवा सकती है. उनका कहना है कि मुसलमान बसपा के साथ सुरक्षित रहेंगे.

अतीक और मुख्तार के बाद इस नेता का नंबर; BSP उम्मीदवार का बड़ा बयान

Azam Khan: उत्तर प्रदेश की बस्ती लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (BSP) उम्मीदवार लव कुश पटेल ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के बाद भाजपा अब आजम खान को मारना चाहती है. इस दौरान उन्होंने भाजपा और सपा को मुसलमानों का हत्यारा बताया. समाजवादी पार्टी को भाजपा की टीम बी बताते हुए उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा एक साथ मिलकर मुस्लिम समाज को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

आजम खान का कत्ल
लव कुश पटेल ने कहा कि मुसलमानों को टारगेट करके जांच के नाम पर उनकी हत्या कर दी जा रही है. मुख्तार और अतीक के बाद सपा-भाजपा अब आजम खान की भी हत्या करा देगी. अल्पसंख्यक समाज बसपा के साथ ही सुरक्षित रहेगा. मुसलमानों से अपील करते हुए लव कुश पटेल ने कहा, "किसी के बहकावे में न आएं और सोच-समझकर मतदान करें. भाजपा को सत्ता से हमें उखाड़ फेंकना है, इसलिए यह जरूरी है कि सभी मुस्लिम एकजुट हो जाएं. जब-जब चुनाव आता है तब-तब हमारे मुसलमान भाई की हत्या करवा दी जाती है, मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण किया जाता है और इसका लाभ भाजपा को होता है."

मुसलमानों का वोट
लव कुश पटेल ने कहा कि मुसलमान अपने वोट की कीमत समझें. बसपा का सिर्फ एक ही मुद्दा है और वह है मुसलमानों को बचाना. इस बार भाजपा को 400 पार नहीं होने देना है. बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट से दयाशंकर मिश्र का टिकट काटकर पूर्व सदर विधायक जितेन्द्र उर्फ नंदू चौधरी के पुत्र लव कुश पटेल को प्रत्याशी बनाया है.

अतीक और मुख्तार की मौत
ख्याल रहे कि साल 15 अप्रैल 2023 को पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था. ये कत्ल तब हुआ था जब वह दोनों पुलिस कस्टडी में थे. पुलिस उनको मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. इसके अलावा इसी साल 28 मार्च को मुख्तार अंसारी की मौत हो गई थी. वह भी जेल में थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मुख्तार अंसारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, लेकिन उनके घर वालों का इल्जाम है कि मुख्तार को धीमा जहर दिया गया था.

Trending news